धनवान बनना है तो ये टोटके जरूर आजमाएं

पं. गजेंद्र शर्मा, ज्योतिषाचार्य

ज्योतिष, तंत्र और टोटकों के अनूठे संयोजन से उपजी लाल किताब किसी भी व्यक्ति के जीवन को सुखी बनाने का सबसे आसान और सुलभ साधन है। लाल किताब में बताए गए टोटके आजमाकर जीवन में आ रही अनेक बाधाओं से पार पाया जा सकता है। 


आइए जानते हैं धन, सुख, सम्मान, आयु और आरोग्य प्राप्त करने के लिए लाल किताब के कौन-से अचूक और सिद्ध टोटके आजमाए जा सकते हैं।

  • यदि बिजनेस अच्छा नहीं चल रहा है तो अपने बिजनेस ऑफिस में उत्तर या उत्तर-पूर्व दिशा में एक फिश एक्वेरियम रखें। इसमें 9 सुनहरी और एक काली मछली डालें। यदि कोई मछली इसमें मर जाती है तो उसकी जगह नई मछली डाल दें। इससे बिजनेस में तरक्की होती है।
  • यदि किसी लड़की के विवाह में परेशानी आ रही, या बात पक्की होते-होते रह जाती है तो पांच नारियल लेकर इन्हें किसी सोमवार के दिन शिवलिंग के आगे रखकर 'ऊं श्री वर प्रदाय श्री नम:" का 108 बार पाठ करें। नारियल वहीं छोड़ आएं। इससे विवाह में आ रही बाधाएं समाप्त होती हैं।
  • लगातार आर्थिक परेशानी बनी हुई है तो 21 शुक्रवार तक 10 वर्ष से कम आयु की पांच कन्याओं को भोजन कराएं। शीघ्र ही आर्थिक स्थिति में सुधार आने लगेगा।
  • यदि जीवन में कोई न कोई परेशानी बनी हुई है और इसके कारण आप तनाव में रहते हैं तो एक तांबे के लोटे को जल से आधा भरकर उसमें लाल चंदन डालें। रात में सोते समय इस कलश को अपने सिरहाने रखें और सुबह बिना किसी से बोले यह जल तुलसी के पौधे में डाल दें।
  • दुकान या व्यापार अच्छा नहीं चल रहा है तो शुक्ल पक्ष के किसी भी दुकान के दरवाजे के बार सुबह के समय थोड़ा सा आटा बिखेर दें। ऐसा करते हुए आपको कोई देखे नहीं। यह उपाय करने से व्यापार लाभ होने लगता है।
  • शुक्रवार के दिन सवा किलो काले चने भिगोकर रख दे। शनिवार के दिन इन्हें सरसो के तेल में मिलाकर और तीन भाग कर लें। पहला भाग काले घोड़े को खिलाएं। दूसरा भाग किसी कुष्ठ रोगी को दें तथा तीसरा हिस्सा अपने सिर के ऊपर से घड़ी की उल्टी दिशा में तीन बार वारकर किसी सुनसान चौराहे पर रख आएं। ऐसा 40 दिन तक करने से व्यापार व्यवसाय में दिन दूने रात चौगुने तरक्की होने लगती है।

हमारे यूट्यूब चैनल को भी विजिट करें :  www.youtube.com/vedictree